बिल गेट्स भी पी चुके हैं डॉली चायवाला की चाय

कौन हैं डॉली चायवाला?

नागपुर के सदर इलाके में पुराने वीसीए स्टेडियम के पास सड़क किनारे एक चाय की दुकान के साथ, डॉली चायवाला ने अपनी अनूठी चाय बनाने की विधि से इंटरनेट पर ख्याति अर्जित की। हालांकि उनका असली नाम पता नहीं है, डॉली चायवाला के वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं और लाखों व्यूज़ बटोरते हैं। यह चायवाला चाय को अपने अंदाज में बनाने के लिए कई तरह के वीडियो अपलोड करने के लिए जाना जाता है, जिससे यह ऑनलाइन लोगों का ध्यान खींचता है।

सिर्फ उनकी चाय ही नहीं बल्कि डॉली चायवाला का सिगरेट रखने का अंदाज भी ग्राहकों को खूब पसंद आता है, यही वजह है कि उनकी दुकान पर हमेशा चाय के दीवाने जमा रहते हैं।

बिल गेट्स और डॉली चायवाला

दिलचस्प बात यह है कि जब बिल गेट्स का डॉली चायवाला की चाय पीते हुए वीडियो इंटरनेट पर छा गया, तो उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि वह एक अरबपति को चाय परोस रहे हैं। डॉली चायवाला ने बताया कि उन्हें इस बात का अहसास अगले दिन हुआ जब लोगों ने उनसे बिल गेट्स के वीडियो के बारे में पूछना शुरू किया।

डॉली चायवाला की प्रतिक्रिया

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए डॉली चायवाला ने कहा, “मुझे इस बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था। मैंने सोचा कि वह किसी विदेशी देश से आए व्यक्ति हैं इसलिए उन्हें चाय पिलानी चाहिए। अगले दिन जब मैं नागपुर वापस आया तो मैंने देखा ‘मैंने किसको चाय पिलाया।’ उन्होंने (बिल गेट्स) कहा ‘वाह, डॉली की चाय।’ हमने कोई बात नहीं की, वह बस मेरे बगल में खड़े थे और मैं अपने काम में व्यस्त था। मैं साउथ की फिल्में देखता हूं और उनसे ही मैंने यह स्टाइल सीखी है…आज मुझे लगता है कि मैं ‘नागपुर का डॉली चायवाला’ बन गया हूं। भविष्य में, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को चाय पिलाना चाहता हूं…”

पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “वीडियो की शूटिंग तीन दिन पहले हुई थी। उनकी टीम ने मुझसे संपर्क किया और मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए हैदराबाद बुलाया। पहले मुझे उनके (बिल गेट्स) बारे में पता नहीं था और वीडियो वायरल होने के बाद ही मुझे पता चला कि वह कितने मशहूर हैं। मैं बहुत खुश महसूस कर रहा हूं।”

Leave a Comment